संसद में आपकी आवाज़ बनूंगा : राहुल गांधी ने नीट घोटाले पर नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा

संसद में आपकी आवाज़ बनूंगा :

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा शिक्षा माफिया और सरकारी तंत्र की मिलीभगत से चल रहे ‘पेपर लीक उद्योग’ से निपटने के लिए ही कांग्रेस ने एक रोबस्ट प्लान बनाया था।

Neet result 2024 Scam :

नीट रिजल्ट पर हुए घोटाले पर विवाद थम नहीं रहा है कई छात्र सड़क पर उतर गए हैं राजनीतिक पार्टिया भी केन्द्र सरकार पर हमला बोल रही है इसी बीच राहुल गांधी ने भी नीट के रिजल्ट पर (NTA)एनटीए पर सवाल उठाए हैं इसी के साथ उन्होंने नरेंद्र मोदी पर भी कहा के नरेंद्र मोदी ने अभी तक शपथ भी नहीं ली है और नीट परीक्षा में हुई धंधली ने 24 लाख से अधिक स्टुडेंट और उनके परिवार को तोड़ दिया।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा के :

नरेंद्र मोदी ने अभी शपथ भी नहीं ली है और NEET परीक्षा में हुई धांधली ने 24 लाख से अधिक स्टूडेंट्स और उनके परिवारों को तोड़ दिया है।

एक ही एग्जाम सेंटर से 6 छात्र मैक्सिमम मार्क्स के साथ टॉप कर जाते हैं, कितनों को ऐसे मार्क्स मिलते हैं जो टेक्निकली संभव ही नहीं है, लेकिन सरकार लगातार पेपर लीक की संभावना को नकार रही है।

शिक्षा माफिया और सरकारी तंत्र की मिलीभगत से चल रहे इस ‘पेपर लीक उद्योग’ से निपटने के लिए ही कांग्रेस ने एक रोबस्ट प्लान बनाया था। हमने अपने मैनिफेस्टो में कानून बना कर छात्रों को ‘पेपर लीक से मुक्ति’ दिलाने का संकल्प लिया था।

आज मैं देश के सभी स्टूडेंट्स को विश्वास दिलाता हूं कि मैं संसद में आपकी आवाज़ बन कर आपके भविष्य से जुड़े मुद्दों को मज़बूती से उठाऊंगा।

युवाओं ने INDIA पर भरोसा जताया है INDIA उनकी आवाज़ को दबने नहीं देगा। देगा।

संसद में आपकी आवाज़ बनूंगा
संसद में आपकी आवाज़ बनूंगा

 

क्या 2024 में पुनः नीट संभव है :

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने पुष्टि की है कि परीक्षा निष्पक्ष रूप से आयोजित की गई थी और पेपर लीक होने का कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। NEET 2024 को फिर से आयोजित करने की संभावना अभी तक स्पष्ट नहीं है और यह याचिका के फैसले और मामले में किसी भी बाद की प्रगति से निर्धारित होगी। यदि भारत के सर्वोच्च न्यायालय को NEET पेपर लीक और परिणाम में अनियमितताओं के बारे में कोई निर्णायक सबूत मिलता है, तो इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि NEET परीक्षा फिर से आयोजित की जा सकती है।

NEET-UG 2024 Result Scam के बारे में जानने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें :

https://www.indtimes.in/neet-ug-2024-result-scam/

 

 

 

 

 

Leave a Comment