Sonu Sood new statement on nameplate issue : नेमप्लेट मामले में सोनू सूद को ट्रोल किया गया, ट्रोल होने के बाद सोनू सूद ने नेमप्लेट मामले में एक और स्टेटमेंट दि

उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा को लेकर जारी नेमप्लेट विवाद के चलते सोनू सूद ने एक वायरल वीडियो पर ट्वीट किया था, उस वायरल वीडियो में एक दुकानदार खाने में थुकता नजर आ रहा था। उस वीडियो पर एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करा था और लिखा था के ये खाना सोनू सूद को पार्सल करना चाहिए ताकि भाईचारा बना रहे,  इसके बाद इस पर सोनू सूद ने ट्वीट कर ‘शबरी के बेर का जिक्र किया था’ और लिखा था के “हमारे श्री राम जी ने शबरी के झूठे बेर खाए थे तो मैं क्यों नहीं खा सकता हिंसा को अहिंसा से पराजित किया जा सकता है मेरे भाई बस मानवता बरकरार रहनी चाहिए। जय श्री राम”

सोनू सूद ने अपनी सफाई में किया कहा :

इस ट्वीट को लेकर सोनू सूद को जमकर ट्रोल किया गया, इसके बाद सोनो सूद ने अपनी सफाई में ट्वीट कर लिखा “मैंने खाने में थूकने वालों को कभी सही नहीं बताया. वो उनका चरित्र है जो कभी नहीं बदलेगा। इसके लिए उन्हें कड़ी सज़ा भी दें लेकिन इंसानियत को इंसानियत ही रहने दें। जितना समय हम एक दूसरे को समझाने में लगे हैं उतना समय ज़रुरतमंद लोगों पर लगा दें। वैसे आप सब के लिए बता दूं, यूपी सरकार के काम का मैं सबसे बड़ा प्रशंसक हूं. यूपी, बिहार का हर घर मेरा परिवार है।

यह भी पढ़ें : https://www.indtimes.in/kangana-replied-to-sonu-sood/

Leave a Comment